Best blog for Social Media Enthusiasts, HD images download and Technophiles. Find about latest hindi sex story, shayari, jokes, high resolution images, mobile themes, mobile antivirus, mobile wallpaper, Messages for mobile, profile pictures, facebook photo, love images

Top 150+ Very funny jokes in Hindi Fonts


These are Funny Jokes in Hindi language. If you want Funny Jokes in Hindi language then visiting our site. We will also add Santa Banta, family jokes, teacher student, pappu jokes, girlfriend boyfriend, dever bhabhi, saas bahu, husband wife Jokes etc. If you like these jokes for Whatsapp then please share them on Facebook and other social networking sites.

Top 150+ Very funny Hindi jokes

पत्नी : सुनो, मुझे भी फेसबुक account बना दो
पति : तुम्हे फेसबुक चलानी आती है ?
पत्नी : आप चलना मैं  पीछे बैठ जाउंगी...!!!😇😆

संता : यार ! मैं जो भी काम शुरू करता हूं
मेरी बीवी बीच में आ जाती है ।
बंता : तू ट्रक चला कर देख, शायद किस्मत साथ दे दे...!!!😇😅

पप्पू : ख़ुदकुशी पर भाषण दे रहा था .
जज़्बाती हो कर कहने लगा
ख़ुदकुशी हराम है , ज़ुल्म है , गुनाह है
इस से बेहतर है के इंसान अपने आप को गोली मार दे...!!!😛😜

जज : तुम्हारा जुर्म साबित हो चूका है  कल तुम्हे फांसी पे चढ़ाया जायेगा
बनिया : वो तो ठीक है लेकिन उतारा कब जायेगा..
दूकान भी तो खोलनी है...!!!😐😆

संता: तेरा भाई आजकल क्या कर रहा है?
बंता: एक दुकान खोली थी, पर अब जेल में है!
संता: वो क्यों?
बंता: दुकान हथोड़े से खोली थी...!!!😏😅

पप्पू ट्रैन में सुसु कर के आया
बीवी : आप का पायजामा गीला क्यों है ?
पप्पू : टॉयलेट में लिखा है
जिस्म का कोई भी हिस्सा बहार न निकले...!!!😅💪

संता रो रहा था…!!!
बंता : क्यों रो रहे हो ?
संता : मेरी मुर्गी मर गई .
बंता : मेरा बाप मर गया मगर मैं तो नहीं रोया..
संता : अरे, तेरा बाप क्या अंडे देता था...😋😀

पत्नी की सहेली मिलने को आई
और बातचीत के बाद पति ने कहा
प्रिये, गैस पर चढ़ी दाल जल रही है।
पत्नी दाल जले तो जले पर मैं
तुम्हारी दाल गलने नहीं दूँगी..!!!😜😝

Santa : रात को एक आदमी ने चाकू देखा कर लूट लिया
Banta : लेकिन तुम्हारे पास तो हमेशा पिस्तौल होती है न
Santa : वो  मैंने  छुपा ली वरना वह उसे भी ले जाते...!!!😆😏

Santa: oye banta machli khayega?
Banta: nhi yaar usme kaante hote hain.
Santa: oye chadd yaar, chappal pahen ke kha lena...!!!😌😋

डॉक्टर ने मरीज़ की मेमोरी वाश कर दी और पुछा:
कुछ याद आ रहा है क्या ?
मरीज़ : सिर्फ वीबी का नाम
डॉक्टर हंस कर बोले : सब कुछ Format हो गया
मगर Virus नहीं गया…!!!😖😌

Husband : Kaha gayab thi 4 ghante se?
Wife : Mall mein gayi thi, shopping karne.
Husband : Kya kya liya?
Wife : Ek hair band aur 50 selfies...!!!😐😅

पत्नी : पूजा किया करो, बड़ी बलाएँ टल जाती है
पति : तेरे बाप ने बहुत की होगी,
उसकी टल गयी, मेरे पल्ले पड़ गयी...!!!😨😝

पत्‍नी- क्‍यों जी रोज सुबह मेरे चेहरे पे पानी क्‍यों डालते हो
पति- क्‍योंकि तुम्‍होर पिताजी ने कहा था
मेरी बेटी फूल की तरह है इसे मुरझाने मत देना...!!!😸😮

बीवी : तुम्हारे दिमाग में गोबर भरा हुआ हैं.
पति (मुस्कराते हुए) : ओह तो इतने देर से खा क्यों रही हो”!!!😹😮

लड़का (लड़की से वॉट्सएप पर) : तुम्हारी
प्रोफाइल पिक्चर बहुत अच्छी है।
लड़की : ओह.. थैंक्यू...
लड़का : मुझे भी सिखा दो फोटोशॉप यूज करना..!!!😸😚

टीचर :- एक तरफ पैसा, दुसरी तरफ अक्कल, क्या चुनोगे ?
विद्यार्थीः पैसा...
टीचर :- गलत,मै अक्कल चुनती
विद्यार्थीः- आप सही कह रही हो मेडम,
जिसके पास जिस चीज की कमी होती है वो वही चुनता है...!!!😳😘

एक लड़का एक औरत को घूरते हुए  जा रहा था
औरत : शर्म कर तेरी माँ की उम्र की हूँ
लड़का : तो मैं भी अपने बापू के लिए ही देख रहा हूँ...!!!😉😀

पत्नी - जानू, बताओ तुम मुझसे कितना प्यार
करते हो??
पतिबहुत ज्यादा।
पत्नीफिर भी कितना???
पति( गुस्से से ) इतना कि दिल करता है
कि तुम्हारे जैसी एक और ले आऊं...!!!😣😅

मजदूर मालिक, मेरे घर 14 पैदा बचा पैदा हुआ है,
लिहाज़ा मेरी तनख्वा बढ़ाई जाये
मालिक अबे तू पागल तो नहीं हो गया कहीं , यार मेरी बात सुन….
मैं अपनी फैक्ट्री चलाओं या तेरी…!!!😍😂

पप्पू  – “मुझे पापा की एक बात समझ में नही आती
कि पूरा साल तो सॉफ्ट वाली चप्पल पहनेगे..
लेकिन रिजल्ट वाले दिन कहेंगे,
भई हमारे आर्मी वाले जूते कहाँ हैं?”😗😎

गूगल पर सर्च किया बकरा कैसे हलाल करें???
जवाब में गूगल ने 1000 फोटो दिखा डाली
जिसमें लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ फाइव स्टार होटल में डिनर ले रही है…!!!😤😚

Santa : I am going का क्या मतलब होता है
लड़का : मैं जा रहा हूँ
Santa : मैं ऐसे नहीं जाने दूंगा पहले जवाब दे...!!!😣😅

टीचर :- 1869 में क्या हुआ ??…..
सुरेश :- गांधीजी का जन्म
टीचर :- बिलकुल सही. बैठो निचे ..
टीचर :- रमेश तु बोल.. 1872 में क्या हुआ …. .
रमेश :- गांधीजी ३ साल के हो गएमैं भी बैठू क्या..!!!😝😜

Banta  : ने एक छोटे कद की लड़की से शादी की
किसी ने पुछा तुम ने ऐसा क्यों किया
Banta :  मेरे बाप ने कहा के मुसीबत जितनी निक्की होवे उतना चंगा..!!!😜😒

संता ने बंता से पुछा : अच्छा बताओ अधूरे सपने पूरे करने के लिए
हमें क्या करना चाहिए ?
बंता ने कहा आसान है यार, फिर से सो जाना चाहिए...!!!😰😛

Santa ने माचिस ली और तीली जलाई पर न जली
दूसरी जलाई न जली
तीसरी तीली जलाई, वो जल गई...
तो Santa ने जल्दी से बुझा दी,ये काम की है,रख लेता हूँ...!!!😚😆


These are Funny Jokes in Hindi language. If you want Funny Jokes in Hindi language then visiting our site. We will also add Santa Banta, family jokes, teacher student, pappu jokes, girlfriend boyfriend, dever bhabhi, saas bahu, husband wife Jokes etc. 

Share:

1 comment:

Copyright © 2018 Jokesgum All Rights Reserved