Best blog for Social Media Enthusiasts, HD images download and Technophiles. Find about latest hindi sex story, shayari, jokes, high resolution images, mobile themes, mobile antivirus, mobile wallpaper, Messages for mobile, profile pictures, facebook photo, love images

{*2 Lines*} Best Hindi Love Shayari SMS

Best Hindi Love Shayari SMS

आशिक़ो ने ही कर दिया है शराब को बदनाम।
महबूबाओ ने छोड़ दिया दामन ,इसके ही नाम...!!!

2 Lines Heart Touching Best Hindi Love Shayari SMS 

वो भी बहुत अकेला है मेरी तरह....
शायद उस को भी नहीं मिला कोई "चाहने वाला"...!!

सर झुकाने से नमाज़ें अदा नहीं होती...
दिल झुकाना पड़ता है इबादत के लिए...!!!

पहले मैं होशियार था इसलिए दुनिया बदलने चला था,
आज मैं समझदार हूँ इसलिए खुद को बदल रहा हूँ...!!

तेज रफ़्तार जिंदगी का ये आलम है दोस्तों..
सुबह के गम भी शाम को पुराने लगते हैं...!!!

लोग न जाने दुआओ में क्या क्या मांगते है
कमबख्त एक हम है.. जो तुझ से आगे गए नही..!!

मैंने समंदर से सीखा है जीने का सलीक़ा,
चुपचाप से बहना और अपनी मौज में रहना...!!

दर्द की ज़ुबान होती तो बता देते शायद
वो ज़ख्म कैसे दिखाए जो दिखते नहीं...!!

दौड़ने दो खुले मैदानों में नन्हे कदमों को साहब...
ज़िन्दगी बहुत भगाती है बचपन गुजर जाने के बाद...!!!

कुछ भी नहीं बदला तेरे जाने के बाद
बस जहा दिल था अब वहा बहुत दर्द होता है...!!!

ख्वाहिशों की आदत भी कितनी बेतुकी हैं,
मुकम्मल होते ही फिर से बदल जाती है..!!!

जलती है दुनिया तेरी मेरी मोहब्बत देख कर
आज तो खुदा भी हैरान है इश्क की इबादत देख कर...!!!
Share:

0 Comments:

Post a Comment

Copyright © 2018 Jokesgum All Rights Reserved