Best blog for Social Media Enthusiasts, HD images download and Technophiles. Find about latest hindi sex story, shayari, jokes, high resolution images, mobile themes, mobile antivirus, mobile wallpaper, Messages for mobile, profile pictures, facebook photo, love images

मेरी सांसो ने हर पल उसकी हसी माँगी | Sad Shayari in Hindi


मेरी सांसो ने हर पल उसकी हसी माँगी | Sad Shayari in Hindi

हम गिला नहीं करते,
जो ना हो किस्मत मे वो मिला नहीं करते,
ज़ख्म कुछ इस तरह खाए है दिल पर हमने,
ये इतने गहरे है की कभी सिला नहीं करते..!!!

Sad Love Shayari in Hindi 

मोहब्बत मुझे भी थी उन्ही से बस
यादो में उंदी तडपता रहा
मौत भी मेरी चाहत को मार ना पायी
कब्र में भी ये दिल उनके लिए धडकता रहा
उनके इन्तेजार में...
वो रोयेंगे और कहेंगे तू मेरे लिए कितना तडपा..!!
 ============================================
टूटे दिल ने भी उसके लिये दुआ मांगी
मेरी सांसो ने हर पल उसकी हसी माँगी
जाने क्या दिल्लगी थी उससे
मैंने आखरी ख्वाइश में भी उसकी वफा मांगी...!!!
 ============================================ 
यु तो कोई भी तनहा नहीं होता
चाह के किसी से जुदा नहीं होता
मोहब्बत की मजबूरिया ही ले डूबते है
वरना कोई खुशी से बेवफा नहीं होगा..!!!
 ============================================
जिनकी आँखे आंसूओं में नम नहीं
क्या समझते हो, उन्हें कोई गम नही
तुमने तडप के रो दिया तो क्या
गम छूपा के जीने वाले कम नहीं..!!!

Share:

0 Comments:

Post a Comment

Copyright © 2018 Jokesgum All Rights Reserved